चंडीगढ. पंजाब के फगवाड़ा के पेपर चौक पर उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब चौक पर अम्बेडकर सेना ने चौक पर ही संविधान चौक के नाम से बोर्ड लगा दिया. वहीं दूसरी तरफ खबर मिलने पर हिन्दू संगठन वहां पंहुचे और बोर्ड को हटाने की बात कही. जिसके बाद दोनों संगठनो में तनाव शुरू हो गया और मौके पर नारेबाजी शुरू हो गयी. माहौल खराब होते देख मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गयी.

माहौल ज्यादा खराब पर दोनों पक्षों को समझाने खुद एडीसी और एसडीएम मौके पर पहुंचे. लेकिन माहौल शांत होने की बजाए और बिगड़ गया और देर रात दोनों पक्षों में करीब 12 बजे गोलियां चलनी शुरू हो गयी और साथ ही ईंट-पत्थर बरसते रहे. अभी भी इलाके में तनाव है और दोनों और से करीब एक दर्जन गोलियां चल चुकी है. फिलहाल पुलिस स्थिति को काबू में करने की कोशिश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक के लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है, उक्त दोनों घायलों को जालंधर रैफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने घटना पर नियंत्रण कर लिया है. मगर हालात पूरी तरह से तनाव पूर्ण है, किसी वक्त भी भारी क्लेश हो सकता है. दोनों पक्षों ने अपने -अपने मोर्चे पर तैनात बताये जा रहे हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App