नई दिल्ली. कभी एक जमाने में करीबी दोस्त रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच कलह किसी से नहीं छुप सकी. अमर सिंह कई बार अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर हमलावर भी हुए. लेकिन अब उन्हीं अमर सिंह ने बॉलीवुड सुपरस्टार से माफी मांगी है. अमर सिंह ने माफी ऐसे समय पर मांगी जब वे अस्पताल में भर्ती हैं, जहां जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं.

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा ”मेरे पिता जी की पुण्यतिथि के मौके पर मुझे अमिताभ जी का संदेश मिला. जिदंगी के मोड़ में जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं तब मुझे अपने बयान को लेकर पछतावा है. ईश्वर उन सभी को आशीर्वाद दें.”

पूर्व समाजवादी पार्टी नेता और दिग्गज कारोबारी अमर सिंह पिछले लंबे समय से बीमार हैं और सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. समाजवादी पार्टी में अमर सिंह की नजदीकी मुलायम सिंह से काफी रही. इस दौरान अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुईं.

कुछ समय बाद अमर सिंह के सपा से रिश्ते अच्छे नहीं रहे. उस दौरान अमर सिंह ने जया बच्चन से पार्टी को छोड़ने के लिए कहा. हालांकि, जया बच्चन इस बात के लिए राजी नहीं हुई. उसी समय से अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के पारिवारिक रिश्ते में खटास बढ़ गई. अमर सिंह ने कई बार अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लेकर बयान दिए.

Arvind Kejriwal Oath Taking Ceremony: अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ, रामलीला मैदान में मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, कैलाश गहलोत और इमरान हुसैन ने भी ली शपथ

Uddhav Thackeray Sharad Panwar on CAA: महाविकास अघाड़ी में रार, उद्धव ठाकरे का राज्य में CAA को समर्थन तो शरद पवार बोले- NCP ने खिलाफ में वोट किया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App