बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः Alok Nath Vinta Nanda Case #MeToo: बॉलीवुड एक्टर आलोक नाथ ने राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया है. आलोक नाथ ने विनता से लिखित माफी और बतौर मुआवजा 1 रुपये की मांग की है. आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु ने विनता नंदा के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. विनता नंदा ने #MeToo अभियान को आगे बढ़ाया और सोशल मीडिया पर खुद की आपबीती सुनाते हुए आलोक नाथ पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया था. आलोक नाथ ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) द्वारा भेजे गए नोटिस का भी लिखित जवाब दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलोक नाथ की ओर से विनता नंदा के खिलाफ दर्ज कराए गए मानहानि केस में कहा गया है कि विनता नंदा के सोशल मीडिया पर प्रचारित किए गए और मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में लगाए गए गलत आरोपों से आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु की छवि को नुकसान पहुंचा है. दोनों को समाज में तरह-तरह के रवैये का सामना करना पड़ रहा है और लोग उनसे काफी सवाल कर रहे हैं. विनता नंदा ने जो किया है वह अपराध की श्रेणी में आता है. विनता नंदा लिखित माफी मांगे और हमें उनके ओर से मुआवजे में सिर्फ 1 रुपया चाहिए.

CINTAA की ओर से मिले नोटिस का जवाब देते हुए आलोक नाथ ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि उनकी छवि को छूमिल करने के लिए उनपर ऐसे संगीन आरोप लगाए गए हैं. गौरतलब है कि विनता नंदा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए टीवी एक्टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. विनता का आरोप था कि आलोक नाथ ने नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ रेप किया. विनता ने आलोक नाथ की पत्नी आशु को इस बारे में बताया था लेकिन उन्होंने उनकी मदद नहीं की. बताते चलें कि ‘मी टू’ कैंपेन ने बॉलीवुड जगत ही नहीं बल्कि खेल और राजनीति के क्षेत्र से जुड़े सफेदपोशों के चेहरों से भी नकाब हटा दिया है.

Krystle DSouza on Sexual Harassment #Metoo: मी टू कैंपेन को TV एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने किया सपोर्ट, कहा- आरोपियों को मिले कड़ी सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App