प्रयागराज यूपी, Prayagraj

यूपी के प्रयागराज (Prayagraj News) में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के दो छात्रों के बीच सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. मामला हॉलैण्ड हॉल Holland Hall और मुस्लिम बोर्ड Muslim Board के छात्रों के बीच का है जिसमें दोनों गुटों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है. फिलहाल इस घटना को लेकर काफी तनाव फैल गया. मारपीट की खबर लगते ही सीओ सिटी पूरे फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ.

आपको बता दें पूरे मामले में मुस्लिम बोर्ड के 9 छात्रों पर नामजद जबकि अन्य अज्ञात 50 से 60 छात्रों पर मामला दर्ज किया गया है.

कैसे हुई मारपीट

सोमवार को शाम 4.30 बजे के करीब साइंस फैकल्टी गेट के निकट लाइब्रेरी में चंदौली के रहने वाले छात्र सन्नी सिंह और मुस्लिम बोर्ड के एक छात्र के बीच किसी बात को लेकर जोरदार बहस हुई. और पलक झपकते ही बहस मारपीट में बदल गई. तकरार इतनी बढ़ गई कि दोनों ग्रुप बनाकर सड़क पर आ गए और बीच सड़क पर मार पिटाई करने लगे इसी दौरान मुस्लिम बोर्डिंग के छात्र हॉस्टल पहुंच गए और जमकर बवाल काटा.

फिलहाल वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर किसी तरह से मामले को शांत कराया. इसी बीच मुस्लिम बोर्ड के छात्र ग्रुप बनाकर छात्र सन्नी सिंह पर पथराव करने लगे. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आगे कुछ तनाव फैले कि मौके की वस्तुस्थिति को भांपते हुए. शिवकुटी, जार्जटाउन, कोतवाली, अतरसुइया, शाहगंज, सिविल लाइंस समेत आधा दर्जन थानों की पुलिस बुलाई गई और हालात को नियन्त्रण में लिया गया.   

यह भी पढ़ें

PM Modi in Meerut: पीएम बोले- ‘अवैध कब्जे’ का टूर्नामेंट खेलने वालों के साथ योगी सरकार अब जेल-जेल खेल रही है

Corona is Frightening ओमिक्रॉन के बाद अब फ्लू+कोरोना=फ्लोरोना, मतलब डबल इंफेक्शन

 

SHARE