अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढ़ाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद बेहद क्रूर तरीके से उसके मृत शरीर पर भी दरिंदों ने कई जख्म दिए. इस हत्या में बच्ची का गला घोंटने के लिए आरोपी जाहिद की पत्नी का दुपट्टा इस्तेमाल हुआ था. टप्पल में हुए इस बर्बर हत्याकांड में जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया था. अब पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य अभियुक्त जाहिद का भाई मेंहदी हसन और उसकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. बॉलीवुड से लेकर राजनेता तक इस घटना से स्तब्ध रह गए. लोगों ने मासूम बच्ची की निर्मम हत्या करने वाले दरिंदों के लिए फांसी की सजा की मांग की है. इस मामले में शामिल जाहिद और असलम पहले ही गिरफ्तार हो चुके थे. अब मेंहदी हसन और जाहिद की पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या था पूरा घटनाक्रम
बता दें कि अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के पिता ने आरोपियों से 10 हजार रुपये उधार लिए थे. इन पैसों को न चुका पाने के कारण आरोपियों ने एक मासूम बच्ची को वहशी तरीके से जान से मार दिया. बच्ची के गायब होने के बाद उसके पिता जब पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने गए तो पुलिस ने रिपोर्ट तक नहीं लिखी और जांच में भी देरी की. पीडि़त परिवार ने तंग आकर आत्महत्या की धमकी देते हुए विरोध प्रदर्शन करना शुरू किया तब जाकर पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तारी की. लापरवाही और असंवेदनशीलता दिखाने के लिए गुरुवार रात को पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया था.

अलीगढ़ के एसएसपी ने कहा कि 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन चारों में जाहिद का भाई  मेंहदी हसन और उसकी पत्नी भी शामिल हैं. बच्ची के शव को जिस दुपट्टे में लपेटा गया था वो जाहिद की पत्नी का ही था. एसएसपी अलीगढ़ ने कहा कि हम बच्ची के परिवार से अभी नहीं मिले हैं. उनकी मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा मिली. इस मामले में अभी चार्जशीट दायर होनी है.

इस दरिंदगी की वजह महज 10 हजार रुपये
पुलिस के मुताबिक आरोपी जाहिद से बच्ची के परिवार ने 50 हजार रुपये उधार लिए थे. इनमें से सिर्फ 10 हजार रुपये बकाया थे. पैसे नहीं देने पर 28 मई को आरोपी जाहिद की बच्ची के दादा से कहासुनी हुई थी. इसके बाद 30 मई को जाहिद ने बच्ची को अगवा किया और उसकी निर्मम हत्या कर साथी असलम और मेंहदी हसन की मदद से शव को ठिकाने लगाया. बच्ची का शव 2 जून को उसके घर के पास अलीगढ़ के टप्पल में कूड़े के ढ़ेर में मिला. बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में था.

आरोपी है पेशेवर अपराधी
टप्पल कस्बा में ढ़ाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के आरोप में जेल भेजा गया असलम आदतन अपराधी रहा है. उसने दिल्ली सहित अलीगढ़ में कई घटनाओं को अंजाम दिया है, जिसके चलते उसके खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं. असलम के खिलाफ दिल्ली के गोकुल पुरी से एक बच्चे का अपहरण का केस दर्ज है. इसके अलावा टप्पल थाने में उसके खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने, अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म करने और यूपी गुंडा एक्ट के तहत तीन और मुकदमें दर्ज हैं.

Aligarh Murder Case: अलीगढ़ में मासूम से साथ दरिंदगी करने वाले अपराधियों को मिले फांसी ! अपराध का कोई धर्म नहीं

Aligarh Murder Case: अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, अभिषेक बच्चन, सनी लियोनी, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App