अलीगढ़: आपके घर-परिवार, रिश्तेदार या पड़ोस में कहीं दो या ढ़ाई साल की बच्ची है? अगर है तो जरा उसका मासूम चेहरा याद याद कीजिए. ऐसा इसलिए ताकि आप उस दर्द को महसूस कर सकें जो 2.5 साल की मासूम बच्ची ने झेला है. इंसान की शक्ल में मौजूद हैवानों ने मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि दरिंदों ने बच्ची के हाथ-पैर उखाड़ दिए और उसे तेजाब से जलाकर दफन कर दिया. 

हैवानियत की सारीइंतेहां को पार करते हुए दरिंदों ने मासूम सी बच्ची के साथ ऐसी वहशियत की कि शैतान की आंखों में भी आंसू आ जाएं. उन जल्लादों से तुतलाती जुबान में रहम की भीख मांगती उस मासूम बच्ची पर जरा भी तरस नहीं आया. उस छोटी सी बच्ची की मासूम चीखों का उन दरिंदो पर कोई असर नहीं हुआ मानों उन्होंने दिल में कोई भगवान हीं बल्कि हैवान बसा हो. मामला यूपी के अलीगढ़ जिले का है.  पुलिस के मुताबिक 2 जून को पुलिस ने अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके के डंपिंग यार्ड से एक मासूम की लाश बरामद की जिसे देखकर वहां मौजूद हर आदमी सिहर गया. मीडिया से अभी ये खबर नदारद है लेकिन अभिषेक बच्चन, सनी लियोनी, रवीना टंडन जैसे लोग हैं जो इस बच्ची की हत्या के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ के एक शख्स से मासूम के पिता ने दस हजार रुपये उधार लिए थे. वह युवक बच्ची के पिता को पैसे लौटाने के लिए धमकाने लगा. अगले ही दिन मासूम बच्ची घर से गायब हो गई और और घबराया हुआ पिता पुलिस थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने के लिए चक्कर लगाने लगा. करीब 30 घंटे बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और फिर तीन दिन के बाद बच्ची की लाश पुलिस ने बरामद की. पुलिस ने उस जगह की खुदाई की और बच्ची की लाश को बाहर निकाला. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम को गिरफ्तार कर लिया है.  इनमें से एक आरोपी तो पहले ही रेप केस में सजा काट रहा था और बेल पर बाहर निकला था.

मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि बच्ची के साथ रेप किया गया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है कि बच्ची के हाथ-पैर उखाड़ दिए गए और उसे तेजाब से उसके शव को क्षत-विक्षत किया गया. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मामले को लेकर कहा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं किया गया है, बच्ची की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है. 

अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप नहीं किया गया है. बच्ची की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुल्हरि ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, ‘इस घटना के संबंध में अपहरण का केस दर्ज हुआ था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. इसमें रेप का कोई सबूत नहीं मिला है. यह निजी दुश्मनी का मामला है, जिसमें 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है.’ पुलिस के मुताबिक मामला पैसों के लेनदेन को लेकर है. पुलिस ने फिलहाल दो लोग मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है.

Kangana Ranaut Aditya Pancholi Controversy: आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के वकील का फेक रेप केस में फंसाने का वीडियो किया रिलीज

Bijnor BSP Leader Killed: डबल मर्डर से दहला यूपी का बिजनौर, बीएसपी नेता और भांजे की गोली मारकर हत्या

One response to “Aligarh Murder Case: अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, अभिषेक बच्चन, सनी लियोनी, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App