मध्य प्रदेश: MP के आगर मालवा जिले से अपराध की हैरान करने वाली खबर आ रही है. यंहा पर 15 साल के नाबालिक लड़के के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. यह कांड गुदरावन गाँव के पुराने सरकारी स्कूल के किचन में हुआ है. यहां 2 युवकों ने नाबालिग लड़के को शराब का लालच देकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, गुदरावन गांव का 15 साल का पीड़ित लड़का अपने परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन आया था. उसने शिकायत दर्ज कराई कि 2 मई को उसी गांव के ही दो जानकार युवकों ने उसे शराब पिलाने का लालच दिया और पुराने सरकारी स्कूल के खंडहर में ले गए. यहां पर स्कूल के किचन में तीनों ने जमकर शराब पी. शराब के नशे में आरोपी हरिओम मालवीय खुद के साथ-साथ ज़बरन पीड़ित युवक के भी कपड़े उतारने लगा. पीड़ित के मना करने पर भी वह नहीं माना और जबरदस्ती उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया.

पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि उसके साथ मौजूद दूसरे युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित लड़के को धमकी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी को भी बताया तो वे उसे जान से मार डालेंगे. डर के मारे पीड़ित लड़के ने घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया. लेकिन बाद में दोनों आरोपियों ने खुद ही घटना का वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो पीड़ित के परिजनों तक भी पहुंच गया, जिससे इस पूरे मामले का राज सबके सामने खुल गया. इसके बाद पूछने पर उसने परिजनों को आपबीती बता दी.

पीड़ित व परिजन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पास्को सहित आईटी की धाराओं में दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया. स्थानीय पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर