Wednesday, February 1, 2023
spot_img

सेना का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

मुंबई। अक्षय कुमार को ट्रोल करने का मामल ऋचा चड्ढा के उस ट्विट से आरम्भ हुआ जहां उन्होने भारतीय सेना को लेकर ट्विट किया था, जिसे भारतीय सेना का अपमान बताया गया। ऋचा के उस ट्विट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया जिसको लेकर सोशल मीडिया में यूज़र उन्हे लगातार ट्रोल करने लगे। ट्रोल होते अक्षय को देखकर उनके फैंस भी इस जंग मे शामिल हो गए।

क्या जवाब दिया अक्षय ने?

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र त्रिवेदी के ट्विट प लिखा था- गलवान सेज हाय। ऋचा चड्ढा के इस ट्विट पर सोशल मीडिया में उन्हे ट्रोल किया जाने लगा। यहां तक की बॉलीवुड की तमाम सेलेहब्रिटीज में उनके विरोध में आ गईं। ऋचा के इस ट्विट पर मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार नें भी जवाब दिया और कहा कि, यह देखकर बहुत तकलीफ हुई। कोई भी चीज हमें भारतीय सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं बना सकती। हो हैं तो आज हम हैं।

अक्षय कैसे हुए ट्रोल?

ऋचा पर अक्षय के जवाब के बाद सोशल मीडिया में अक्षय कुमार भी ट्रोल होने लगे बॉलीवुड फिल्मों की समीक्षा करने वाले केआरके भी उन्हे ट्रोल करने वालों की सूची में आ गए। उन्होने कहा की उनके पास तो भारतीय पासपोर्ट तक नहीं है। इतना ही नहीं मशहूर लेखक आनंद रंगनाथन ने अक्षय के ट्विट पर लिखा कि, वह एक भारतीय नागरिक नहीं हैं। उनके पास तो भारतीय पासपोर्ट तक नहीं है, तो फिर वह वायर न्यूज पोर्टल क्यों चला रहे हैं और भारतीय मसलों पर कमेंट क्यों कर रहे हैं।

क्या जवाब दिया अक्षय के फैंस ने?

ट्रोल होते ही अक्षय के फैंस भी इस जंग में शरीक हो गए उन्होने लिखा कि, भारतीय पासपोर्ट रखने वाले वीरदास जैसे लोग विदेशों में भारत का मज़ाक बना सकते हैं ऋचा चड्ढा सेना का मज़ाक उड़ा सकती हैं लेकिन कनाडा का पासपोर्ट रखने वाले अक्षय कुमार भारतीय सेना का सपोर्ट न करें। एक यूजर ने यह भी लिखा कि, कम से कम वह भारतीय पासपोर्ट रखने वाले उन लोगों से बेहतर ही हैं जो एंटी इंडियन जैसी गतिविधियों को अंजाम देते हैं।

Latest news