बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Akshay Kumar PM Narendra Modi ANI Interview: लोकसभा चुनाव 2019 के बीच बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक इंटरव्यू लिया. यह इंटरव्यू 24 अप्रैल, बुधवार को सुबह 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. इस वीडियो को अक्षय कुमार और पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

इससे पहले सोमवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट कर हलचल पैदा कर दी थी, जिसमें उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे है. हालांकि अब उन सब अटकलों पर विराम लग गया है.

अक्षय कुमार इस इंटरव्यू में पीएम से पूछ रहे हैं कि क्या उनका अपनी मां, भाई के साथ रहने का मन नहीं करता? अक्षय कुमार इस इंटरव्यू में पीएम से पूछ रहे हैं कि क्या उनका अपनी मां, भाई के साथ रहने का मन नहीं करता? अक्षय ने 24 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. ये इंटरव्यू का छोटा हिस्सा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि ये इंटरव्यू न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा लिया गया है.  अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ट्वीट कर  लिखा इस समय जब पूरा देश राजनीति और चुनावों के बारे में बात कर रहा है. तो यहां हम कुछ अलग लेकर आए हैं. मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मैंने ये एकदम कैंडिड किया और ये राजनीतिक नहीं है. ये पीएम मोदी से आम बातचीत है.

Akshay Kumar PM Narendra Modi ANI Interview : अक्षय कुमार ने पूछा मां को लेकर सवाल, भावुक कर गया पीएम नरेंद्र मोदी का जवाब

Akshay Kumar PM Narendra Modi ANI Interview: अक्षय कुमार ने पत्रकार बनकर लिया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू, सुबह 9 बजे प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर