Aparna Yadav Joins BJP

उत्तरप्रदेश.  Aparna Yadav Joins BJP मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव आज सुबह बीजेपी में शामिल हो गई है. छोटी बहू के विपक्षी पार्टी में शामिल होने के बाद अब परिवार की इस मामलें पर प्रतक्रिया सामने आई है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें नेताजी (मुलायम सिंह) ने समझाने बहुत कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानी और बीजेपी में शामिल हो गई. अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव को बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके भविष्य के लिए बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि समाजवादी पार्टी के विचारधारा का विस्तार हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि वहां भी हमारी पार्टी की विचारधारा आगे बढ़ेगी।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि अपर्णा यादव टिकट ना मिलने की वजह से पार्टी छोड़कर नहीं गई है. अभी भी पार्टी ने कई सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है और टिकट का मिलना या ना मिलना पार्टी के इंटरनल रिपोर्ट और जनता के मन पर निर्भर होता है. वहीँ इसके बाद चुनाव लड़ने के सवाल पर अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा कि मैं आजमगढ़ की जनता के अनुरोध के बाद ही चुनाव लडूंगा ऐसा इसलिए क्योकि आजमगढ़ की जनता ने ही हमे पिछले चुनाव में विजयी बनाया था । बता दें सपा प्रमुख आजमगढ़ से सांसद है.

सरकार बनने पर सपा के वादे

पेंशन योजना की फिर से शुरू करना , जिसमें जरूरतमंद महिलाओं को सलाना 18 हजार रुपए दिए जाएंगे
आगरा एक्सप्रेसवे के पास Snake charmers village बनेगा

अपर्णा ने पीएम की थी तारीफ

वहीँ आज सुबह अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद सीएम योगी और नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रदेश में जितनी भी विकास से जुडी गतिविधियां हुई है वे सब प्रभावशाली है और मैं बीजेपी के कार्य से प्रभावित होकर पार्टी से जुडी हूँ.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर