हरिद्वारः अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज चीफ डॉ. प्रणव पंड्या का कहना है कि उन्हें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की शक्ल अच्छी नहीं लगती, इसलिए वे उनसे मिलना भी नहीं चाहते. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी उनसे मिलने आए तो वे राहुल से मिल तो लेंगे पर वो राहुल गांधी का कोई खास स्वागत नहीं करेंगे जैसा उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का किया. उनका कहना है कि अगर राहुल गांधी उनसे मिलने आए तो वो भी अन्य लोगों की तरह लाइन में लगकर उनसे मिल सकते हैं.

गायत्री परिवार के बीजेपी को समर्थन देने की बात सामने आने के बाद से ये माना जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस के नेता भी उनसे मुलाकात करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस गायत्री परिवार के प्रमुख से मिलने का कार्यक्रम बना सकती है. पांड्या ने उत्तराखंड की तीर्थ नगरी हरिद्वार में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ मुलाकात की थी.

पांड्या ने कहा कि वो राहुल गांधी को अमित शाह की तरह रिसीव नहीं करेंगे. राहुल गांधी आएं तो आएं, हमें उनकी शक्ल अच्छी नहीं लगती. बता दें कि गायत्री परिवार के अनुसार विश्व भर में उनके 15 करोड़ अनुयायी हैं. ऐसे में 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर गायत्री परिवार के फॉलोवर्स के वोट बैंक पर टिकी हुई है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीते रविवार को हरिद्वार में पांड्या, जूना अखाड़े के स्वामी अवधेशानंद और हरिद्वार स्थित भारत माता मंदिर के संस्थापक सत्यमित्रानंद से अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में समर्थन की अपील के साथ मुलाकात की थी. उसके बाद पांड्या ने बुधवार को मोहन भागवत से मुलाकात के बाद राहुल गांधी के बारे में ये बातें कहीं.

यह भी पढ़ें- Narendra Modi Government Income Tax Action Against Robert Vadra: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को आयकर नोटिस, 25 करोड़ रुपये जमा करने का आदेश

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के 25 करोड़ के नोटिस को आयकर कमिश्नर के पास चैलेंज करेंगे रॉबर्ट वाड्रा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App