नई दिल्ली. हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सस्ती उड़ान देने वाली विमान कंपनी एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने शुक्रवार को अपनी घरेलू और विदेशी उड़ानों की टिकटों की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है. एयर एशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि विमान कंपनी की इस सेल में यात्री अपनी टिकट को 18 फरवरी से 25 फरवरी तक बुक कर सकते हैं, बुक किए गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

इस सेल को लेकर एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि इस सेल में मिल रही छूट के साथ, यात्री अब दुनिया भर में कई जगहों पर यात्रा कर सकते हैं और कम बजट के दौरान अभी भी अपनी छुट्टियों के दौरान शानदार समय बिता सकते हैं. बता दें कि वर्तमान में एयर एशिया 20 एयरबस A320 विमानों के साथ 19 घरेलू हवाई अड्डो को कवर करता है. हवाई यात्रियों को यह एयरलाइन कंपनी सबसे कम कीमत में यात्रा कराती है और अक बार कंपनी ने फिर से यात्रियों के लिए एक लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत सेल लगाई है.

एयर एशिया इंडिया एयरलाइन में कई ग्रुप्रों की हिस्सेदारी है जिसमें टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है. एयर एशिया इंडिया की टिकटों पर मिल रही 20 प्रतिशत की इस छूट को पाने के लिए यात्री एयर एशिया इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से अपनी टिकट बुक करके इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं.

AirAsia का धमाकेदार ऑफर, 1299 रुपए में बुक करें फ्लाइट टिकट

AirAsia Offer: एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, 500 रुपये में बुक करें इन प्रमुख पर्यटन स्थलों के लिए फ्लाइट टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App