नई दिल्ली. Air India Recruitment 2019: ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AISEL) ने एयरक्रॉफ्ट मैनटेनेंस इंजीनियरिंग पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AISEL) की ऑफिशियल नोटिस की मानें तो इस रिक्रूटमेंट के जरिए कुल 160 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन डॉयरेक्ट इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. इसके लिए विभाग द्वारा इंटरव्यू 1 अप्रैल से 12 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा. ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AISEL) एयरक्रॉफ्ट मैनटेनेंस इंजीनियरिंग पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की नियुक्तियां 5 वर्ष के लिए की जाएंगी.

ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AISEL) ने एयरक्रॉफ्ट मैनटेनेंस इंजीनियरिंग पदों के पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 95,000 रुपये से 1,28000 रुपये वेतन दिया जाएगा.

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट 2019 भर्ती डिटेल्स (Air India recruitment 2019 Vacancy details)

कुल पद – 160
करेंट वैकेंसिज- 141
बैकलॉग वैकेंसिज- 19

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट एलिजिबिलिटी (Air India recruitment 2019 Eligibility criteria)

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यथियों के पास 10+2 सर्टिफिकेट फिजिक्स,केमिस्ट्री और गणित विषय से होना चाहिए.

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट पदों पर आवेदन के लिए आयु सीमा (Air India recruitment 2019 Age Limit)

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट इंजीनियरिंग पदों पर आवेदन के लिए जनरल कैटेगरी के अभ्यर्थियों की आयु सीमा 55 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों की आयुसीमा 60 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट इंजीनियरिंग इंटरव्यू डेट (Air India recruitment 2019 Walk-in-interview)

एयर इंडिया रिक्रूटमेंट इंजीनियरिंग पदों पर इंटरव्यू के लिए अभ्यर्थियों को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उपस्थित होना होगा. चयन प्रक्रिया और आर्हता से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

CBSE CTET 2019: सीबीएसई सीटेट 2019 ऑनलाइन फॉर्म भरने की लास्ट डेट आज @ctet.nic.in

TS SSC Admit Card 2019: तेलंगाना एसएससी 2019 एडमिट कार्ड रिलीज, चेक @bsetelangana.org

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App