नई दिल्ली/ एयर एशिया की इस हफ्ते बेंगलुरु से दिल्ली आ रही 6 अप्रैल वाली फ्लाइट में शर्मनाक घटना घटित हुई. दरअसल विमान में सवार एक यात्री ने फ्लाइट में सफर के दौरान दो बार अपने कपड़े उतार दिए और क्रू मेंबर्स से बद्तमीजी करने लगा. नगर विमान मंत्रालय की ओर से से की गई एक आंतरिक रिपोर्ट के मुताबिक पैसेंजर ने कपड़े उतारने के साथ एक लैपटॉप तोड़ दिया. इसके बाद क्रू मेंबर्स से किस मांगने की मांग करने लगा. हालांकि मंत्रालय इस पर कड़ा एक्शन ले सकती है.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडियाने अपनी रिपोर्ट मीपनी इस पूरी घटना का ब्योरा देते हुए कहा कि बीते सोमवार को फ्लाइट में एक पैसेंजर केबिन क्रू के पास पहुंच गा और किस करने की मांग करने की मांग करने लगा. क्रू मेंबर्स ने फिर उसे अपनी सीट पर वापस जाने के लिए कहा और इसकी भी जांच की कि शख्स ने किसी नशीले पदार्थ का सेवन तो नही कर रखा है, उसने माफी मांगी और खुद को ठीक बताया. क्रू मेंबर जब बाद में उस व्यक्ति की सीट के पास पहुंचा तो पैसेंजर बिना कपड़ो के मिला. पैसेंजर को तुरंत कपड़े पहनने के लिए कहा गया, और उसने कपड़े पहन लिए. लेकिन प्लान लैंडिंग के समय शख्स ने फिर से कपड़े उतार दिए, और AAI की सुरक्षा के बीच अपना लैपटॉप तोड़ दिया.

इस शर्मनाक घटना पर एक चश्मदीद यात्री ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि पहले आरोपी ने लाइफ जैकेट को लेकर केबिन क्रू मेंबर से बद्तमीजी करने लगा, और बाद में अपने सारे कपड़े उतार दिए. क्रू मेंबर्स से भी लगातार बहस करता रहा. बता दें कि एयर एशिया ने इसकी शिकायत पोलिस को कर दी है. वहीं नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि वे उस पैसेंजर पर बैन लगाने पर विचार कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बद्तमीजी करने वाले व्यक्ति पर 30 दिन का बैन लगाया जाता है.

Norway PM Corona Violation Fine: नॉर्वे की प्रधानमंत्री ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइंस तो पुलिस ने ठोका 1.71 लाख का जुर्माना

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने गाने चुनरी जयपुर से मंगवाई पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर