AIMPLB On Ram Mandir Bhumi Pujan: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से विवादित बयान सामने आया है. दरअसल ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने विवादित ट्वीट में कहा कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा रहेगी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने उसे बहुसंख्यक समुदाय को संतुष्ट करने वाला निर्णय बताया है.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोऱ्ड ने ट्वीट कर कहा कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा रहेगी. हागिया सोफिया हमारे लिए एक बेहतरीन उदाहरण है. अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निधारण करने वाला फैसला इसे बदल नहीं सकता है. उदास होने की जरूरत नहीं है. स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष वली रहमानी ने कहा कि बाबरी मस्जिद को कभी भी किसी मंदिर को तोड़कर नहीं बनाया गया था.

वली रहमानी ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में माना है कि मस्जिद में मूर्तियों को रखना गैरकानूनी था. बता दें कि करीब 500 वर्ष तक चले अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में सु्प्रीम कोर्ट ने पिछले वर्ष ऐतिहासिक फैसला सुनाया था. अदालत ने विवादित जमीन रामलला को दी थी. वही मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में 5 एकड़ जमीन देने का फैसला दिया था.

AIMIM के मुखिया असुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा है कि बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. उन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट किया बाबरी मस्जिद थी है और रहेगी, इंशाअल्लाह. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई दिल्ली से अयोध्या के लिए निकल चुके हैं. थोड़ी देर में पीएम मोदी अयोध्या में भूमि पूजन करेंगे और भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या पहुंचने से पहले मंदिरों को सैनिटाइज किया गया है. पूरे शहरो को दीया, फूल से सजाया गया है.

Ram Mandir Bhumi Pujan: अयोध्या में शुरू हुई पूजा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से रवाना

Ayodhya Ram Mandir Model: अयोध्या में इतना भव्य दिखेगा राम मंदिर की आंख फटी की फटी रह जाएगी, प्रस्तावित मॉडल की तस्वीरें जारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर