नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में हाल ही में हुए आतंकी हमले को लेकर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सत्ताधारी पीडीपी-बीजेपी गठबंधन की सरकार पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी-पीडीपी वाले दोनों बैठके मलाई खा रहे हैं. कब तक मिलके ड्रामा करते रहेंगे ये लोग. ये इनकी नाकामी है. अब ये सोचना है कि इन चीजों की रेस्पॉन्सिबिलिटी किसकी होगी. इसके अलावा ओवैसी ने कहा कि सात में से पांच लोग कश्मीरी मुसलमान थे, जो मारे गए हैं. अब इसपे कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा है. इससे सबक हासिल करना पड़ेगा उन लोगों को जो मुसलमानों की वफादारी पे शक करते हैं, जो उनको आज भी पाकिस्तानी कह रहे हैं, हम तो जान दे रहे हैं.

बता दें कि पिछले सप्ताह शनिवार को जम्मू कश्मीर के सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था. इस हमले में छह जवान शहीद हुए थे. जबकि सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. सुंजवान कैंप के पिछले गेट पर बने बंकर के संतरी ने शनिवार तड़के करीब 5 बजे संदिग्ध हरकत देखी थी. संतरी ने फायर किया तो सेना की वर्दी में 4-5 आतंकी गोलीबारी करते और ग्रेनेड फेंकते हुए अंदर घुस गए थे. सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की तो तीन आतंकी मारे गए.

सुंजवान कैंप के बाद आतंकियों ने श्रीनगर के करण नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया था. यहां सेना ने मोर्चा संभाला हुआ है.
सोमवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ मंगलवार को भी जारी है. सुरक्षाबलों ने एक इमारत में छिपे आतंकवादियों पर अंतिम प्रहार करते हुए दो को मार गिराया है. संभावना जताई जा रही है कि निर्माणाधीन इमारत में अभी भी आतंकी छिपे हो सकते हैं इसे देखते हुए सेना ने मोर्चा संभाला हुआ है. इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है और केंद्र ने एनआईए जांच के आदेश दिए हैं.

सुंजवां आतंकी हमले पर बोलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, आतंकी हमले के पीछे मसूद अजहर का हाथ, पाक को देंगे जवाब

RTI से खुलासा: पिछले 28 सालों में भारत के जांबाज जवानों ने 22 हजार से ज्यादा आतंकियों को 72 हूरों के पास भेजा