उत्तर प्रदेश. ख़बर उत्तर प्रदेश के आगरा ( Agra ) से है जहां एक युवती की मौत पर भारी बवाल मच गया. मामला आगरा के शाहगंज का है. बताया जा रहा है कि युवती ने अल्पसंख्यक समुदाय के युवक से करीब एक साल पहले शादी कर ली थी. युवती की मौत की ख़बर सुनकर उसके परिजन और भाजपा नेता मौके पर पहुंचे इसके बाद युवक और युवती पक्ष के दोनों समुदाय में विवाद हो गया. जिसके चलते जमकर पथराव हुआ और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की गई.

एक साल पहले हुई थी शादी

खबरों की माने तो 1 वर्ष पहले युवती वर्षा ने अरमान से घर से भागकर लव मैरिज की थी. इसके बाद कुछ दिन बाद अरमान वर्षा संग शाहगंज चिल्ली पाड़ा में अपने घर रहने लगा था. इसके बाद आज वर्षा का शव फांसी के फंदे से लटका मिलने के बाद हड़कंप मच गया. वहीं, अरमान फरार बताया जा रहा है.

पुलिस पर हुआ पथराव और फायरिंग

युवती की मौत की ख़बर मिलते ही युवती के परिजन और भाजपा नेता मौके पर पहुंचे तो दोनों समुदाय में विवाद हो गया. इसमें पुलिसकर्मियों पर पथराव और फायरिंग की गई. पथराव और फायरिंग के बाद मामला और गरमा गया जिसके चलते भाजपा विधायक राम प्रताप सिंह चौहान और योगेंद्र उपाध्याय थाने पहुंच गए. विधायकों की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर नारेबाजी की. इसके बाद भाजपा विधायक ने अरमान और उसके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए हत्या का मामला दर्ज़ करने की मांग की है. बहरहाल, पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले पर आगरा एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया, युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी की थी. युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

 

यह भी पढ़ें :

Kangana Ranaut controversy: पद्म श्री लौटाने की मांग पर भड़कीं कंगना, कही ये बात

Akhil Bhartiya Rajbhasha Sammelan हमें राजभाषा को मजबूत करने की जरूरत : शाह

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर