आगरा, उत्तर प्रदेश में इन दिनों खुले पड़े नाले हादसों का कारण बन रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के आगरा ( Agra ) में एक ऐसे ही नाले में पूर्व विधायक के गिरने की खबर सामने आ रही है. पूर्व विधायक भगवन सिंह कुशवाहा ने इसके लिए नगर निगम के कर्मचारियों को ज़िम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि उन्होंने अपने खर्चे से कुछ दिन पहले ही नाले ढकवाए थे, लेकिन बीते दिनों नगर निगम के कर्मचारी नाला साफ़ करने आए थे, जिस दौरान उन्होंने नाले पर लगे पत्थर तोड़ दिए थे.

निगम प्रसाशन आई एक्टिव मोड में

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक खुले नाले में पूर्व विधायक भगवान् सिंह कुशवाहा गिर गए. उनका कहना है कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने खर्चे से नाले ढकवाए थेम कुछ दिन पहले नगर निगम के अधिकारी नाले साफ़ करने आए थे, जिस दौरान उन्होंने नाले पर लगे पत्थर तोड़ दिए थे और इसे खुला ही छोड़ दिया था. बता दें कि पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाहा अपनी स्कूटर से अपनी बीवी के साथ कहीं जा रहे थे, इसी बीच अचानक स्कूटी का एक्सीलेटर दब गया. पास खड़ी पत्नी को लिए-दिए थोड़ा आगे जाकर स्कूटी पलट गई. भगवान सिंह कुशवाहा की पत्नी आगे जाकर गिरी जबकि भगवान सिंह कुशवाहा वहीं नाले में गिर पड़े.

लोगों का आरोप है कि नगर निगम के अधिकारी कई बार शिकायत करने पर भी सफाई नहीं करते हैं. यहाँ तक कि जब निगम के अधिकारी आते भी हैं तब वो सही से काम नहीं करते हैं, इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया जाता है. अब भगवान सिंह कुशवाहा के शिकायत के बाद निगम प्रसाशन एक्टिव मोड में नज़र आ रहा है.

यह भी पढ़ें:

Puneet Rajkumar death: कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 46 वर्ष की आयु में निधन

Pakistani Singer Abrar Ul Haq के गाने ‘बेगम शक करती है’ पर विवाद!

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर