कोलकाता. पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता की लाश खंभे से लटकी मिली है. पिछले दो दिनों में ऐसा दूसरा मामला है जब बीजेपी के दूसरे कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है. इससे पहले बुधवार को बीजेपी के कार्यकर्ता की पेड़ से लटकी लाश मिली थी जिसके बाद प्रदेश राजनीति में हड़कंप मच गया. बीजेपी ने इन घटनाओं पर तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इन षडयंत्र के पीछे ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का हाथ है.

मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना वेस्ट बंगाल के पुरुलिया के बलरामपुर की है. इस गांव में दुलाल कुमार नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. 32 वर्षीय दुलाल कुमार का शव गांव के बिजली के खंभे पर लटका मिला हुआ है. इस मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश वर्गीय ने ट्वीट कर इस घटना को टीएमसी गुंडा राज बताया. साथ ही उन्होंने मृतक की वीडियो और फोटो भी शेयर की.

कैलाश वर्गीय ने ट्विटर पर लिखा कि, स्थानीय पुलिस दुलाल की हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास कर रही है. यह पुलिस और TMC के गुंडों का षड्यंत्र है. साथ ही बीजेपी वरिष्ठ नेता ने इस घटना पर इंसाफ मांगते हुए कहा कि दुलाल के शव का पोस्टमार्टम, 5 डॉक्टर्स की टीम करें और उसकी पूरी वीडियो बनाकर न्यायालय में पेश करे! गौरतलब है कि बुधवार को भी ऐसी ही घटना सामनी आई थी. इसी जिले के (बलरामपुर) के पढ़िह गांव के पास जंगल में एक पेड़ पर 18 वर्षीय त्रिलोचन महतो का शव पाया गया था. त्रिलोचन महतो बीजेपी में दलित समुदाय के लिए काम करते थें.

उत्तर प्रदेशः लोकसभा चुनाव से पहले SP-BSP गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर पड़ सकती है दरार

यूपी: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का अजीबोगरीब बयान, बोले- टेस्ट ट्यूब से पैदा हुई थीं माता सीता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App