पटना. बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. एनडीटीवी से बातचीत में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे ने कहा कि गोरखपुर और बिहार के उपचुनावों के नतीजे आए 48 से ज्यादा घंटे हो चुके हैं. बिहार में हमें बड़ी जीत मिली है. इसलिए मुझे कभी भी गिरफ्तार किए जाने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, सिर्फ मुझे ही नहीं, केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश में जीतने वाली समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेताओं के खिलाफ भी जांच एजेंसियों को लगा देगी.

तेजस्वी ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के पास लोगों का समर्थन नहीं है और दो राज्यों के उपचुनावों ने इसे सही साबित किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी जांच एजेंसियों को बदला लेने का जरिया बनाया जाता है और अगले आम चुनावों से पहले हमारे जैसी विपक्षी पार्टियों को डराया जाता है.

तेजस्वी ने कहा कि अखबारों में रिपोर्ट है कि सीबीआई की कानूनी शाखा के पास मेरे पिता लालू यादव के खिलाफ रेलवे होटल मामले में भ्रष्टाचार का कोई सबूत नहीं है. लेकिन सीबीआई ने अपने ही वकील की बात को दरकिनार कर एफआईआर दर्ज कर दी, जिसमें कहा गया कि उन्होंने रेलवे के दो होटलों को पटना में जमीन के टुकड़े के बदले प्राइवेट कंपनी को दिया. क्या इससे यह साबित नहीं होता कि मेरे पिता के ऊपर भ्रष्टाचार का यह पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है? उन्होंने कहा, हम शुरू से कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार के ये आरोप बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बनाए गए हैं.

अररिया को लेकर गिरीराज सिंह के बयान पर भड़कीं राबड़ी देवी, कहा- बीजेपी दफ्तर में हैं पूरे देश के आतंकी

उपचुनाव परिणामों पर बोले राहुल गांधी- BJP के खिलाफ जनता में गुस्सा, गैर भाजपाई उम्मीदवारों को मिल रहे वोट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App