भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान अपने पिता के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं. उन्होंने चुनावी रण में कदम रख दिया है. वो अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र में लगातार सभाएं कर रहे हैं और सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने की कोशिश भी कर रहे हैं. सीहोर जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने पिता शिवराज सिंह चौहान के उस बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश की सड़के अमेरिका से भी बेहतर हैं.

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्तिकेय चौहान ने कहा कि वो गर्व से कहते हैं कि मध्य प्रदेश की सड़के अमेरिका से 100 गुना बेहतर हैं. क्योंकि वो अमेरिका जाते हैं और उन्होंने वहां की सड़कों को देखा है. उन्होंने कहा कि पिछले साल अक्टूबर के महीने में वो अमेरिका गए थे और 6 दिन तक वहां रहे. उन्होंने कहा कि जब वो वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरे और सड़कों पर यात्रा की तो उन्हें लगा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी बेहतर हैं.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश की हालत बद से बदतर कर दी थी लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद प्रदेश में विकास बयार बही और सड़कों का जाल बिछाया गया. इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वो इस बात की घोषणा करते हैं कि एक दिन वो मध्य प्रदेश को अमेरिका से भी अच्छा बनाकर दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लोगों को अमेरिका या विदेश में अच्छा लगता होगा लेकिन वो हिंदुस्तान को ही अमेरिका बनाने की बात कर रहे हैं.

कांग्रेसी अखबार नेशनल हेराल्ड में छपा सर्वे- मध्य प्रदेश में बनेगी बीजेपी सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पॉपुलर नेता

जब अचानक मंच से गिरे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, देखें VIDEO

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App