नई दिल्ली. योगगुरु बाबा रामदेव के एलोपैथ पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद अब बीजेपी विधायक ने भी विवादित बयान दया है। यूपी के बलिया जिले के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह, योग गुरु रामदेव के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने डॉक्टरों को राक्षस जैसा काम करने वाला बताया।

सुरेन्द्र सिंह ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि बाबा रामदेव पर चिकित्सकों द्वारा टिप्पणी करना निंदनीय है। हाल की चिकित्सा पद्धति को महंगा बनाकर समाज को लूटने वाले नैतिकता की शिक्षा न दें। आज एलोपैथ के क्षेत्र में 10 रुपये की गोली को 100 रुपये में बेचने वाले लोग सफेद वस्त्रधारी अपराधी हो सकते हैं, वह समाज के हितैषी नहीं हो सकते।

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि बाबा रामदेव की आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति सनातन परंपरा की पद्धति है। इसे स्वीकार करके इस क्षेत्र में काम किया जाए तो ‘स्वस्थ भारत-समर्थ भारत’ बनाने की दिशा में कार्य हो सकता है।

कांग्रेस का पलटवार

इस बयान पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि, “माना कि बीजेपी की बाबा रामदेव से खूब बनती है। लेकिन क्या वो इतने निचले स्तर पर आ जाएंगे। जिन हजारों डॉक्टर्स ने कोरोना महामारी अपनी प्राणों की आहूति दे दी, जिनके लिए भारतीय वायुसेना ने फूल बरसाए , जिन्हें कोरोना योद्धा कहा गया, उन डॉक्टर्स के लिए बीजेपी इतने गिरावट पर आ गई कि उन्हें राक्षस कह रही है।”

उन्होंने कहा कि, “शर्म आती है कि ऐसे लोग राजनीति में हैं और निर्वाचित होकर सदन में पहुंचते हैं। मैं इस बयान की निंदा करता हूँ। अगर बीजेपी इनपर कार्रवाई नहीं करती है तो मैं समझूंगा कि ये उनके इशारे पर हुआ है और इस बयान का समर्थन प्राप्त है।”

Rahul Gandhi Attack On PM Modi : ताली-थाली बजवाकर और चुनावी रैलियां करके पीएम मोदी ने कोरोना को जगह दी, अब दम दिखाओ-लीडर बनो : राहुल गांधी

India-New Zealand Test Match : भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले जानें आईसीसी ने किन नियमों में किया है बदलाव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर