पटना: जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष और मधेपुरा से सांसद पप्पु यादव पर मुजफ्फपुर में हमले के बाद विधायक और जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक पर भी हमला हुआ है. ये हमला बेगूसराय से खगड़िया जाने के दौरान हुआ. जानकारी के मुताबिक उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ जिसमें वो घायल हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक श्याम रजक का काफिला खगड़िया की तरफ बढ़ रहा था कि रास्ते में बंद समर्थक रास्ता ब्लॉक किए हुए थे.

श्याम रजक के सुरक्षाकर्मी उनसे रास्ता खाली कराने पहुंचे तो प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हो गई. जैसी ही प्रदर्शनकारियों को पता चला कि गाड़ी में श्याम रजक हैं वैसी ही उन्होंने गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि इस हमले में श्याम रजक को मामूली चोट आई है जबकि उनके सुरक्षाकर्मी भी इस हमले में घायल हुए हैं. इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पप्पू यादव पर हमला कर दिया.

पप्पू यादव ने ट्वीट कर अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान उनके ऊपर हमला हुआ और भारत बंद के नाम पर गुंडागर्दी कर रहे लोगों ने उनसे उनकी जाति पूछ-पूछकर उनकी पिटाई की.

पढ़ें- बिहार के मुजफ्फरपुर में रैली के लिए जा रहे सांसद पप्पू यादव पर हमला, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

अटल विकास यात्रा के विज्ञापनों में वाजपेयी की फोटो गायब होने पर कांग्रेस का तंज- राजधर्म नहीं तो लाजधर्म पालन कर लो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App