कोलकाता. हाल में ही पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला सामने आया था, इस घटना को कुछ ही दिन बीते हैं कि वेस्ट बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या कर दी गई है. बागनान इलाके में कुछ बदमाशों ने TMC के नेता को गोली मार कर हत्या कर दी गई. बतौर मीडिया मृतक टीएमसी के नेता की पत्नी हाल में ही पंचायत चुनावों में जीती थी.

इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है जिसे देखते हुए भारी सुरक्षाबल को तैनात कर दिया गया है. इस हत्या पर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. बता दें हाल में ही बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला सामने आया था. बीजेपी के कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो का शव पेड़ से लटका मिला था. इस कार्यकर्ता की हत्या के बाद हत्यारों ने उनकी पीठ पर लिखा था कि बीजेपी के लिए कार्य करोगे तो यही हाल होगा.

वहीं इसके दो दिन बाद ही एक और बीजेपी के कार्यकर्ता की हत्या का केस सामने आया. दूसरे कार्यकर्ता की हत्या कर हत्यारों ने बिजली के खंभे से टांग दिया था. बीजेपी के दोनों हत्याओं के लिए भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था. बीजेपी के महासचिव कैलाश वर्गीय ने ट्विटर पर तृणमूल की ममता बनर्जी की सरकार को षडयंत्र व गुंडा सरकार करार दिया था. उन्होंने इन दोनों हत्याओं पर सीबीआई की जांच की मांग की थी. वहीं राष्ट्रीय मानवाधिकार ने दोनों हत्याओं पर स्वत: संज्ञान लेते हुए ममता सरकार को नोटिस भेजा था और पुलिस महानिदेशक को इस मामले में एक महीने में रिपोर्ट सौंपने को कहा था.

पश्चिम बंगाल में खंभे से लटकी मिली एक और कार्यकर्ता की लाश, बीजेपी बोली- ये TMC का गुंडाराज

दो साल के बच्चे का भजन सुन आप भी राम नाम जपने पर हो जाएंगे मजबूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App