उत्तरप्रदेश. Aditi Singh joins BJP उत्तरप्रदेश में अगल साल विधानसभा चुनाव होने है.ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने मुद्दों को लेकर जनता को लुभाने में लगी है. चुनाव से पहले उत्तरप्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी की तेज तर्रार नेता और रायबरेली सदर सीट से विधायक अदिति सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. अदिति सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस के विरुद्ध खड़ी थी, ऐसी उम्मीद थी कि वो बीजेपी में शामिल हो सकती है.

बीजेपी में शामिल

अदिति सिंह बुधवार को उत्तरप्रदेश बीजेपी के प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हुई. अदिति के साथ-साथ आजमगढ़ जिले के सगड़ी विधानसभा से बसपा विधायक वंदना सिंह भी बीजेपी में शामिल हुईं।हालांकि आपको बता दें अदिति सिंह ने बीजेपी में शामिल होने के संकेत पहले ही दिए थे, लेकिन बसपा विधायक वंदना सिंह के बारे में पहले ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली थी। अदिति सिंह उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही कांग्रेस के खिलाफ बयान देती रही हैं.

कांग्रेस विधायक है अदिति के पति
आदिति सिंह के इस कदम से उनके पति अंगद सिंह सैनी को बड़ा नुकसान हो सकता है. अंगद पंजाब की नवांशहर सीट से कांग्रेस से विधायक हैं. जबकि आदिति सिंह उस रायबरेली से विधायक हैं जो कांग्रेस का गढ़ मन जाता है, लगातार सोनिया गांधी इसी सीट से सांसद बनती रही हैं. वहीं आदिति के पिता अखिलेश सिंह यहां से पांच बार के विधायक रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

PM Garib Kalyan Anna Yojna: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना मार्च 2022 तक बढ़ाई गई, 80 करोड़ लोगों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन

Bhuvneshwar Kumar Becomes Father पत्नी नूपुर ने दिल्ली के निजी अस्पताल में दिया बेटी को जन्म

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर