नई दिल्ली. बॅालीवुड और राजनीतिक की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर ने सबको हिलाकर रख दिया है. दिग्गज अभिनेत्री किरन खेर, जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य हैं वह ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ और उनके परिवार द्वारा इस खबर की पुष्टि की जानी बाकी है. कथित तौर पर, किरन खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनका मुंबई में इलाज चल रहा है.

चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के अनुसार, पिछले साल बीमारी के इलाज के बाद अभिनेत्री ठीक होने की राह पर थी.उन्होंने आगे कहा कि नए टेस्ट के अनुसार, बीमारी “उनके हाथ और कंधे से हट गई हैं”

 बुधवार को एक विशेष रूप से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, अरुण सूद ने कहा, “68 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद किरण खेर को पिछले साल बीमारी का पता चला था. फिलहाल वे इलाज के बाद ठीक हो रही हैं. सूद ने कहा कि पिछले साल 11 नवंबर को चंडीगढ़ के घर में किरण खेर की एक बांह टूट गई थी जिसके बाद यहां के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) में मेडिकल टेस्ट कराने के बाद, उन्हें मल्टीपल मायलोमा का पता चला था. ये बीमारी बाएं हाथ और दाहिने कंधे तक फैल गई थी. इस वजह से इलाज के लिए उन्हे 4 दिसंबर को मुंबई जाना पड़ा था.

अरुण सूद ने कहा, “भले ही वह अपने चार महीने के इलाज के बाद ठीक हो रही है और कोकिलाबेन अस्पताल, मुंबई में भर्ती नहीं है, लेकिन उसे नियमित रूप से अस्पताल जाना पड़ता है.”

किरन पिछले कुछ समय से राजनीतिक और बॅालीवुड से दूर हैं और अरुण का यह बयान राज्य और उनकी पार्टी से संबंधित विभिन्न मामलों पर उनकी अनुपस्थिति और चुप्पी के लिए आलोचना किए जाने के बाद आया है.

यह 2014 में था जब किरोन राजनीति में शामिल हुए और भारतीय राजनीति और भाजपा का अभिन्न अंग बन गईं. वह देश की बेहतरी की दिशा में काम कर रही हैं और संसद के सत्रों के दौरान वह खुलकर जवाब देती थीं.

बॅालीवुड में किरन को उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है और उनकी सिल्क की साड़ियों और ज्वैलरी का कलेक्शन हमेशा ही हाईलाइट रही हैं. 

उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो किरन की शादी बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर से हुई है और दोनों को मनोरंजन की दुनिया में एक आदर्श जोड़े के रूप में जाना जाता है. हम अनुभवी अभिनेत्री और राजनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Corona New Guidelines: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्यों ने लागू किए नए नियम, जानिए क्या हैं ये दिशानिर्देश

Film Flight : मोहित चड्डा ने बताया कहां से आया फिल्म ‘फ्लाइट’ का आइडिया