July 18, 2024
  • होम
  • दिल्ली मेट्रो के महिला कोच में सफर करने वालों की हुई पिटाई, देखें वीडियो

दिल्ली मेट्रो के महिला कोच में सफर करने वालों की हुई पिटाई, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेट्रो ट्रेन की महिला बोगी में सफर कर रहे पुरुषों को एक महिला अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी उन पर थप्पड़ बरसाते हुए नजर आते हैं. दावा किया जा रहा है कि ये नजारा दिल्ली मेट्रो का है, जिसमें दिल्ली पुलिस नियमों का उल्लंघन करने वाले पुरुष यात्रियों को दंडित करने एक महिला अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी पहुंची थी. हालांकि इस घटना ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है कि कानून के पालन को सुनिश्चित करने के लिए शारीरिक हिंसा का उपयोग कितना उचित है?

महिला कोच में मौजूद पुरुषों पर बरसाये थप्पड़

इस वीडियो में मेट्रो स्टेशन पर एक ट्रेन आती हुई दिखाई दे रही है. इसमें जैसे ही मेट्रो के महिला कोच का दरवाजा खुलता है तो महिला अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी कोच में मौजूद पुरुषों को बाहर निकालते हुए थप्पड़ बरसाना शुरू कर देते हैं. वहीं इस वीडियो को लखनऊ के मनोज शर्मा ने एक्स पर शेयर किया है. साथ ही दावा किया गया है कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि महिला कोच में सफर करने वालों ध्यान से देख लो.

यूजर्स की तीखी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखने के बाद एक्स यूजर्स ने दिल्ली पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की है और नियम उल्लंघन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई बताया है. लोगों का कहना है कि लेडीज कोच में पुरुषों की यात्रा उनके लिए असुरक्षित हो सकती है. इस तरह की कार्रवाई से ही उन्हें लेडीज कोच में घुसने से रोका जा सकता है.

ये भी पढ़ें…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन