Abhishek Bachchan Tested Corona Negative: बॉलीवुड एक्टर और जूनियर बच्चन के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन ने अपने फैंस के साथ बड़ी खुशखबरी साझा की है. दरअसल बीते 29 दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. साथ ही उन्हें घर वापस जाने की इजाजत भी मिल गई है. बता दें कि अभिषेक बच्चन को 11 जुलाई कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब जब उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है तो वह घर अपने परिवार के पास जाने को लेकर काफी उत्साहित है. यह जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट के जरिए दी है.

अभिषेक बच्चन ने केयर बोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि मैंने कहा था न. डिस्चार्ज प्लान. हां आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. आप सभी का मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए शुक्रिया. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है. मैं नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की. हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते.

मालूम हो कि 11 जुलाई को अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उसी दिन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें कुछ दिन घर में होम क्वारेनटीन रखने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि दोनों जल्द ही ठीक हो गईं थी. अमिताभ बच्चन का भी कुछ दिनों पहले ही कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

हालांकि अभिषेक बच्चन बार-बार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते काफी परेशान थे और जल्द घर वापस जाना चाहते थे. उन्होंने कई दिनों तक अपने केयर बोर्ड की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर घर जाने की इच्छा जताई थी. अब जब अभिषेक बच्चन ठीक हो गए हैं तो उन्हें घर जाने की इजाजत भी अस्पताल की तरफ से मिल गई है. हालांकि अभी भी अभिषेक बच्चन को कुछ दिनों तक होम क्वारंटीन में रहना होगा और सभी जरूरी निर्देशों का पालन करना होगा.

Sushant Singh Rajput case: रिया चक्रवर्ती ईडी की पूछताछ में नहीं कर रही सहयोग! याद नहीं आ रहा कहकर टाल रही हैं सवाल

Sushant Singh Rajput Suicide case: सुशांत को दवाओं की ओवरडोज देती थीं रिया चक्रवर्ती, पैसा हड़पना था मकसद, बिहार सरकार ने SC में दाखिल हलफनामें में कही ये बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर