नई दिल्ली. 2019 के लोकसभा चुनावों के आम आदमी पार्टी (आप) भी पूरी तरह से तैयार है, आप सरकार दिल्ली और पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी. AAP की दिल्ली इकाई के संयोजक और दिल्ली सरकार में विकास मंत्री गोपाल राय ने मीडिया से इस बात का खुलासा कर दिया है कि दिल्ली की सभी सात सीटों और पंजाब की 13 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी.

गोपाल राय ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते AAP और कांग्रेस को लेकर चर्चा चल रही थी कि वह चुनाव में गठबंधन करेंगे. हालांकि आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी पहले दिन से ही कांग्रेस की विचारधारा से असहमत रही है और दिल्ली में उसके 15 साल के साम्राज्य को खत्म करके दिखाया है. इसके आगे गोपाल राय ने कहा कि वयोवृद्ध राजनीतिज्ञों की राय पर देश को आगे रखते हुए, हम कांग्रेस नाम के जहर को पीने को तैयार थे, हालांकि कांग्रेस के लिए देश से आगे उसका अहंकार है.

वहीं गोपाल राय ने शीला दीक्षित के लिए कहा कि वह कह रही हैं कि दिल्ली की जनता को आखिर बिजली पानी कैसे सस्ता मिल रहा है इस बात को चेक किया जाएग. इससे यह साफ होता है कि कांग्रेस अभी भी जनता के जनादेश को मानने को तैयार नहीं है. राय ने आगे कहा कि हम अकेले ही इस चुनाव में लड़ेंगे और जिस तरह से काँग्रेस के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह और शीला दीक्षित के बयान आ रहे हैं उससे यह साफ दिख रहा है कि देशहित से कांग्रेस का कुछ लेना देना नहीं है और उसके लिए अपना अहंकार सर्वोपरि है.

HS Phoolka Resigns AAP: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले आप को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता एच एस फुल्का ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Arvind Kejriwal Won’t Contest Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे अरविंद केजरीवाल, पिछली बार बनारस से पीएम मोदी ने हराया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App