भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सिरफिरे आशिक ने तमंचे की नोक पर एक मॉडल को कई घंटे तक बंधक बनाए रखा. ये आशिक इस मॉडल से शादी करना चाहता था. रोहित उर्फ रीगल सिंह नाम के इस शख्स ने 12 घंटे तक पुलिस को जमकर छकाया. रोहित उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. घटना मिरसोद इलाके की है. वो युवती के घर आया और बस गलती ये हुई कि लड़की ने दरवाजा खोल दिया. उसके बाद रोहित घर में घुसा और लड़की को अपने साथ कमरे में बंद कर दिया.

जैसे ही सुबह युवती को बंधक बनाने की खबर उसकी मां को लगी तो मां ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तत्काल ही युवती को उस सिरफिरे के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश शुरू कर दी. रोहित के पास कट्टा- कैंची थी और उसकी धमकियों के कारण पुलिस के लिए हर कदम बेहद मुश्किल भरा था. एक चूक से लड़की की जिंदगी खतरे में पड़ सकती थी. पहले रोहित को आराम से समझाया गया. फिर पुलिस ने कमरे में घुसने की कोशिश लेकिन सब नाकाम रही. गेट काटने के लिए कटर बुलाया गया उसमें भी सफलता नहीं मिली.

एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. रोहित से संवाद शुरू हुआ. घर की बंद बालकनी से राहुल ने इशारे शुरू किए. उसकी मांग को देखते हुए दूध-पानी और कपड़े सहित कई चीजें पहुंचाई गयीं. दिनभर नाटक चलता रहा. आखिरकार शाम हो गयी. बात बनती न देख एसडीआरएफ की टीम बुलायी गयी. फ्लैट के चारों तरफ से स्थिति का मुआयना किया गया. फिर हाइड्रोलिक लिफ्ट में सवार होकर एसपी लोढ़ा बाहर से बालकनी के नजदीक गए. वापस लौटकर उन्होंने कहा आरोपी रोहित लड़की के साथ शादी कराने की मांग कर रहा है. शर्त मानने पर ही वो बाहर निकलने को तैयार है.

बाहर निकलते ही रोहित मीडिया से बोला कि एसपी साहब ने बोला है कि वह युवती के साथ मेरे सात फेरे लगवा देंगे. वहीं युवती ने दहशत में बोला कि वह शादी करना चाहती है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक कट्टा और कारतूस बरामद किया है. मजिस्ट्रेट के सामने युवती बोली-धमकाया था रोहित ने युवती ने रात को नोबल अस्पताल के आइसीयू में अपने बयान दर्ज कराए हैं. वहां पर उसने मजिस्ट्रेट से कहा कि उसने फ्लैट से निकलते समय शादी की बात रोहित के धमकाने पर की थी.

प्यार में नाकाम पाकिस्तानी आशिक BSF के हाथों गोली खाने बॉर्डर पहुंचा और फिर

सनकी आशिक की हरकतों से परेशान लड़की ने किया ये काम, लड़के के उड़ गए होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App