वडोदरा. गुजरात के वडोदरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक तरफ डॉक्टर को भगवान के रूप में देखा जाता है, वहीं एक डॉक्टर ऐसा भी है जो डॉक्टर के रूप में हैवानियत करता रहा. जी हां, वडोदरा में पुलिस ने एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है जो अपने कंपाउडर के साथ मिलकर महिला मरीजों को दवा के बदले उन्हें बेहोश कर उनसे रेप किया करता था.

दरअसल ये डॉक्टर अपने कंपाउंडर के साथ मिलकर पिछले काफी समय से यह अश्लील हरकत कर रहा था. दवा देने के बहाने कंपाउंडर महिला मरीजों को बेहोशी की दवा दे देता इसके बाद बेहोश हो चुकी महिला मरीज से डॉक्टर रेप के घिनौनी वारदात को अंजाम दिया करता. इस दौरान कंपाउंडर अपने मोबाइल से घटना की वी़डियो बना लिया करता था और बाद में अगर दोबारा महिला इलाज के लिए जाती थीं तो वह उन्हें वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया करते थें.

ये मामला सामने तब सामने आया जब कंपाउंडर ने अपने मोबाइल से बनाया हुआ अश्लील वीडियो अपने एक साथी को भेजा. इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया और गांव के लोगों ने देखा और डॉक्टर की पहचान कर उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद डॉक्टर और कंपाउंडर 10 दिनों से फरार चल रहे थें. जिसे शनिवार को गुजरात के ही पंचमहल जिले से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस जांच में हैरान कर देने वाली चीजें सामने आयी. आरोपी के फोन से 46 इस तरह की वीडियो मिली और स्वयं आरोपी ने बताया कि उसने 135 वीडियो अपने फोन से बनाए थें.

23 फुट लंबे अजगर के पेट में मिली लापता महिला, देखने वालों के उड़ गए होश

गौरी लंकेश मर्डर केस में आरोपी ने कबूला जुर्म, कहा- धर्म बचाने के लिए की हत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App