मुंबई. आमिर खान के असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ आज उनके घर के बाहर प्रदर्शन होने की आशंका जताई जा रही है. इस विरोध को देखते हुए मुंबई में उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आमिर के घर पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि किसी भी प्रकार के विरोध को रोका जा सके. 
 
हिन्दू सेना का प्रदर्शन हुआ
बता दें कि सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान आमिर ने कहा था कि देश के मौजूदा माहौल को देखकर उनकी पत्नी चिंतित है और उसने भारत छोड़ किसी दूसरे देश में रहने की बात कही थी. आमिर के बांद्रा स्थित घर के बाहर मंगलवार को हिन्दू सेना के सदस्यों ने प्रदर्शन किया. आमिर के बयान के बाद इस तरह के विरोध प्रदर्शन की संभावना को ध्यान में रखते हुए पहले से ही उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.
 
असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस का बयान
असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, संजय कदम ने कहा, आमिर के बयान के बाद हमें इस तरह की प्रतिक्रिया का अंदेशा था. इसे ध्यान में रखते हुए हमने पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी थी. उस समय आमिर के घर के बाहर पुलिस के 30 से ज्यादा जवान मौजूद थे और एसआरपीएफ की एक टुकड़ी भी मौजूद थी. शाम करीब 4 बजे हिन्दू सेना के करीब 15-20 लोग विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंचे. अपने हाथ में झंडे लहराते हुए प्रदर्शनकारी आमिर से माफी मांगने की मांग कर रहे थे. इन लोगों के मौके पर पहुंचते ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App