नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने अपनी किताब ‘डायल डी’ में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के बेटे को लेकर खुलासा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी के बाद हुआ दाउद का बेटा भारत में रहता है. उन्होंने कहा कि दाउद को एक्ट्रेस बहुत पसंद थी और दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. बेटा, बेंगलूरु में रहता है और उसकी देखभाल का जिम्मा अभिनेत्री की बहन के पास है. 
 
किताब के मुताबिक, 1993 में हुए मुंबई धमाकों के बाद दिल्ली से सुभाष सिंह ठाकुर, भाई ठाकुर, चंद्रकांत पाटिल और परेश देसाई सहित दाऊद के गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था. इनसे पूछताछ के बाद वे अहमद मनसूर के पास पहुंचे जो उस समय डी कंपनी का हवाला कारोबार देखता था और दाऊद को बचपन से जानता था.
 
मनसूर ने बताया कि दुबई में दाऊद राजा की तरह रहता है. उसे क्रिकेट और बॉलीवुड के प्रति काफी लगाव है. किताब में कहा गया है कि जब दाऊद को पता चला की उसके भाई अनीश ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को हथियार दिए हैं तो वह बेहद नाराज हो गया था और उसने गुस्से अपने भाई की पिटाई भी कर दी थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App