फरीदकोट. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले माह पुलिस गोलीबारी में मारे गए दो लोगों के परिजनों से मिलने गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट जिला पहुंचे. राहुल सुबह में कोटकपुरा शहर पहुंचे. यहां से वह पुलिस गोलीबारी में मरने वाले गुरजीत सिंह के परिजनों से मिलने उनके गांव सरावा पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ 20 मिनट का समय बिताया. इसके बाद वह एक अन्य पीड़ित परिवार से मिलने बहबाल खुर्द गांव पहुंचे.
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व लोकसभा में कांग्रेस के उपनेता अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस विधायक दल के नेता सुनील जाखर, भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा और पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भटकल भी रहे.
 
बता दें कि पंजाब में धार्मिक पुस्तक के अनादर के खिलाफ पिछले माह लोगों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने गोलीबारी की थी, जिसमें दो प्रदर्शनकारियों की जान चली गई थी. पुलिस का कहना है कि हिंसक हो चुकी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मजबूरन गोली चलानी पड़ी थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App