हैदराबाद. कांग्रेस के पूर्व सांसद और वारंगल लोकसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार सिरीसिला राजैया के वारंगल स्थित घर में बुधवार सुबह भयंकर रूप से आग लग गई, जिसमें उनकी बहू और तीन पोतों की जलकर मौत हो गई. मृतका के परिवार ने किसी साजिश की आशंका जताई है. पुलिस ने बताया कि आग में घर की पहली मंजिल पर अपने कमरे में मौजूद सारिका और उनके तीन बच्चों-अभिनव (7), अयान (3) और श्रीयन (3) की जलकर मौत हो गई. 
 
अग्निशमन अधिकारी सुबह करीब 6.30 बजे सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है.
 
पुलिस राजैया के बेटे व सारिका के पति अनिल से पूछताछ कर रही है कि पिछली रात क्या हुआ और हादसे के वक्त क्या वह या कोई अन्य सदस्य घर में मौजूद थे या नहीं। उनसे उनके वैवाहिक जीवन में किसी तरह की समस्याओं के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.
 
निजामाबाद जिले में रहने वाले सारिका के परिजनों ने घटना को लेकर संदेह जताया है। उन्होंने इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया. उनका कहना है कि सारिका कायर नहीं थीं.
 
कांग्रेस ने पिछले सप्ताह राजैया को वारंगल (एससी) से लोकसभा उपचुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया. उपचुनाव 21 नवंबर को होना है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App