मुंबई. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मराठवाड़ा क्षेत्र के लातूर में एक आरटीआई कार्यकर्ता पर हमला कर उसे घायल कर दिया. शिवसैनिकों ने उसके चेहरे पर कालिख पोत दी और सरेआम उसकी पिटाई भी की. बता दें कि आरटीआई कार्यकर्ता ने एक अवैध निर्माण मामले का ‘भंडाफोड़’ किया जिसमें शिवसेना से जुड़े कुछ लोगों के नाम सामने आए थे.
 
क्या है मामला
कार्यकर्ता मल्लिकाजरुन भाईकट्टी ने आरटीआई से मांगी जानकारी के आधार पर खुलासा किया था कि लातूर-नांदेड़ मार्ग पर चार मंजिला भवन और लड़कों के छात्रावास में करीब 14 हजार वर्गफुट अवैध निर्माण कराया गया. पुलिस ने कहा कि भाईकट्टी ने कल लातूर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और अवैध निर्माण का ‘भंडाफोड़’ किया.
 
लोहे की रॉड से पीटा
शिवसेना के कार्यकर्ता भाईकट्टी को शुक्रवार को कॉलेज परिसर में लेकर आए और लोहे की रॉड से पिटाई करने के बाद उनके चेहरे पर कालिख पोत दी. उस वक्त परिसर में करीब चार हजार छात्र मौजूद थे. जख्मी आरटीआई कार्यकर्ता को लातूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिवसेना के स्थानीय कार्यकर्ता अभय सालुंके ने कहा कि भाईकट्टी ‘ब्लैकमेल’ करने वाला आदमी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App