नई दिल्ली. पूर्व बीजेपी नेता और ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन के अध्यक्ष सुधींद्र कुलकर्णी पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब का विमोचन करने के लिए अगले सप्ताह कराची जाएंगे. 
 
कुलकर्णी का कहना है कि उन्होंने कुछ चर्चित पाकिस्तानी और भारतीयों के साथ दो नवंबर को कसूरी की किताब ‘नाइदर ए हॉक नॉर ए डव’ के विमोचन समारोह में शामिल के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है.
कुलकर्णी ने कहा कि अगले सप्ताह एक से चार नवंबर तक पाकिस्तान के दौरे को लेकर वह खुश और उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि कसूरी की इस किताब में भारत-पाकिस्तान शांति प्रक्रिया की एक बड़ी भूमिका है क्योंकि इसमें लंबित कश्मीर मुद्दे के हल के लिए नई दिल्ली और इस्लामाबाद में पूर्व की सरकारों के बीच व्यापक सहमति का ब्यौरा दिया गया है.
 
शिवसेना ने पोत दी थी कालिख
 
बता दें कि सुधींद्र कुलकर्णी पर इसी किताब का विमोचन आयोजित करने पर पिछले दिनों दिल्ली में शिवसेना के सदस्यों ने स्याही पोत दी थी. इससे पहले शिवसेना ने मुखर तरीके से आयोजन का विरोध किया था और इसमें बाधा डालने की धमकी दी थी.
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App