Wednesday, February 1, 2023
spot_img

राहुल पर सद्दाम वाले बयान को लेकर हेमंत ने दी सफाई

नई दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का लुक भी काफी चर्चाओं मे आ रहा है दाढ़ी न बनवाने के कारण उनका लुक काफी अलग हो गया है, जिसको लेकर काफी आर्टिकल लिखे जा चुके हैं, वहीं राजनेताओं के द्वारा भी उन पर टिप्पणी की जा रही है। इसी दौरान असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने भी राहुल गांधी के लुक को लेकर टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर अब वह सफाई दे रहे हैं।

क्या कहा था हेमंत ने?

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के दाढ़ी वाले लुक को लेकर टिप्पणी कर दी थी। हेमंत ने राहुल के लुक की तुलना ईराक के भूतपूर्व राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन के साथ कर दी थी।
यह नैतिकता के मानकों के अनुसार गलत था, आप किसी भी व्यक्ति के लुक की तुलना सार्वजनिक मंच से नहीं कर सकते। यह व्यक्तिगत रूप से करना सही है, लेकिन सार्वजिनक मंच से इस तरह की बयानबाजी नैतिकता के मूल्यों के खिलाफ है।

क्या सफाई दी हेमंत ने?

राहुल गांधी की तुलना सद्दाम हुसैन से करने के बाद हेमंत ने सफाई देते हुए कहा है कि, मैने सिर्फ यही कहा था कि, आप का लुक सद्दाम हुसैन की भांति लग रहा है। बेहतर होगा कि आप का लुक सरदार वल्लभ भाई पटेल, महात्मा गांधी या पं. जवाहर लाल नेहरू के जैसा लगे।
उन्होने कहा कि, कांग्रेस की संस्कृति भारतीय लोगों के करीब न होकर उनके लोगों की तरह है जिन्होने भारत को कभी समझा ही नहीं।

Latest news