बंगलोर. हिंदू रीति-रिवाज पर सवाल उठाने और बीफ खाने की वकालत करने के लिए कन्नड़ फिल्म निर्माता और लेखिका चेतना तीर्थाहल्ली को रेप कर देने और एसिड अटैक से बदसूरत बना देने की धमकी दी गई है.

चेतना ने बंगलोर के हनुमंता नगर थाने में दो फेसबुक यूजर के खिलाफ धमकी की शिकायत की है. चेतना ने एफआईआर में जागृत भारत और मधुसूदन गौड़ा नाम के दो फेसबुक एकाउंट का जिक्र भी किया है जिसने उन्हें धमकी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बीफ खाने के समर्थन में रैली में भी हिस्सा लिया था चेतना ने

कन्नड़ फिल्मों के निर्माण से जुड़ी चेतना कई मुस्लिम पत्र-पत्रिकाओं में हिंदू धर्म की मान्यताओं पर लिखती रहती हैं. चेतना ने हाल में बंगोलर में बीफ खाने के समर्थन में आयोजित एक रैली में भी हिस्सा लिया था.

चेतना ने कहा कि उन्हें फेसबुक पर लगातार धमकी मिल रही थी. उन्होंने कहा कि साहित्यकार कलबुर्गी की हत्या के बाद वो भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं और चूंकि उन्हें लगातार फॉलो किया जा रहा है इसलिए उन्होंने धमकी को नजरअंदाज करना मुनासिब नहीं समझा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App