नई दिल्ली. एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) चीफ मुकेश कुमार मीणा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नोटिस का मुंहतोड़ जवाब दिया है. मीणा ने खत लिखकर कहा है कि उनके खिलाफ गलत तरीके से आरोप लगाए गए. मीणा ने कहा है कि केजरीवाल नोटिस वापिस लें, नहीं तो वे इस बाबत कानूनी कार्रवाई भी कर सकते हैं. 
 
केजरीवाल को मीणा की धमकी 
मीणा के मुताबिक, उन्होंने उनके खिलाफ असंवैधानिक और गलत चार्ज शीट के खिलाफ यह चिट्ठी लिखी है. ख़त में केजरीवाल के खिलाफ क़ानूनी एक्शन लेने की भी धमकी दी गई है. उन्होंने इस चिट्ठी में लिखा है कि वह सेंट्रल गवनर्मेंट के अंडर काम करते हैं और ऐसे में केजरीवाल कौन होते हैं कि उनके खिलाफ इंटरनल चार्जशीट तैयार की जाए.
 
केजरीवाल कानून का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं
ख़त में मीणा ने लिखा कि केजरीवाल ने कानूनों का गलत इस्तेमाल किया. अगर आरोपों को वापस नहीं लिया  तो वह कानूनी कार्यवाही करेंगे. केजरीवाल सरकार ने एंटी करप्शन ब्रांच के चीफ मुकेश मीणा को एक नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा था. नोटिस में मुख्यमंत्री ने मीणा पर एसीबी में मनमानी का आरोप लगाया था.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App