नई दिल्ली. शिवसेना के दबाव में मुंबई और पुणे में शो कैंसल किए जाने के बाद पाकिस्तानी गजल सिंगर गुलाम अली ने दिल्ली में दिसंबर महीने में कॉन्सर्ट करने की रजामंदी दे दी है. दिल्ली की आप सरकार ने उन्हें अपने यहां शो करने का इनविटेशन दिया था.
 
गुलाम अली ने इस बारे में पूछे जाने पर शुक्रवार को कहा, ”इंशा अल्लाह, दिसंबर में मैंने उनको कहा है.” इससे पहले, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सिंगर की ओर से रजामंदी दिए जाने के बारे में ट्वीट किया. केजरीवाल ने लिखा, ”गुलाम अली साहब. हम आपके बहुत बड़े फैन हैं. अभी आपसे बात करके बहुत अच्छा लगा. दिसंबर में दिल्ली में शो के लिए रजामंदी देने के लिए शुक्रिया.” इससे पहले, दिल्ली के टूरिज्म मिनिस्टर कपिल मिश्रा ने गुलाम अली से मुलाकात की थी.
 
बीजेपी ने दी सफाई 
बीजेपी के शासन वाले महाराष्ट्र में शो कैंसल किए जाने को लेकर हो रही आलोचना पर पार्टी ने सफाई दी है. बीजेपी स्पोक्सपर्सन मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ”हम सुर और संगीत पर सियासत नहीं करते. संगीत के विषय में पॉलिटिक्स सही नहीं है.” इससे पहले, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी कहा था कि वे निजी तौर पर गुलाम अली के बहुत बड़े फैन हैं और वे हालिया घटनाक्रम से खुश नहीं हैं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App