मुंबई. दादरी मामले पर संयुक्त राष्ट्र को खत लिखने की बात करने वाले यूपी के मंत्री आजम खान को शिवसेना ने देशद्रोही करार दिया है.  शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा है कि दादरी की घटना पर संयुक्त राष्ट्र को खत लिखना देशद्रोह है. आजम ने खत लिखकर उन्होंने मांग की है वे मुसलमानों की दुर्दशा पर ध्यान दें.
 
शिवसेना ने लिखा, यह देशद्रोह है. आजम को देश के किसी भी पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है. निर्वाचन आयोग उन्हें अयोग्य घोषित करे. ‘सामना’ में शिवसेना ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की धमनियों में जरा-सी भी राष्ट्रभक्ति हो तो वह आजम खान को घर बिठाएं. सपा को उनसे इस्तीफा लेना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा कि असदुद्दीन ओवैसी इस देश को पाकिस्तान बनाने चले हैं जबकि आजम खान ख्याब में इस्लामाबाद घूम रहे हैं.
 
शिवसेना ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस देश के मुसलमान आधी रात को दरवाजा खटखटाएंगे तो उसी समय मदद को जाएंगे. जब देश में ऐसा धर्मनिरपेक्ष शासन चल रहा है तो संयुक्त राष्ट्र की दौड़ लगाना देश और पीएम मोदी का अपमान है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App