दादरी. गोमांस की अफवाह के बाद मारे गए अखलाक के बिसहड़ा गांव से सटे चितहैरा में भी तनाव की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक चितहैरा में भी अफवाह के बाद तनाव व्याप्त है. पुलिस-प्रशासन ने लोगों से शांति बरतने की अपील की है. साथ ही उपद्रवियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात भी कही है.
 
यूपी पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए ए एक व्हाट्सअप नंबर जारी किया है. सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक शब्दों के खिलाफ इस व्हाट्सअप नंबर पर शिकायत की जा सकती है.
 
इससे पहले रविवार के दिन यूपी के सीएम अखिलेश यादव से अखलाक के परिवार वालों ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद अखिलेश ने परिवार वालों को दी जाने वाली मुआवजा राशि 20 लाख रुपए से 45 लाख रुपए कर दिया.
 
सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने पर होगी कड़ी कार्रवाई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करके प्रदेश का माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. अखिलेश ने कहा है कि आम जनता की तरफ से सोशल मीडिया का बड़े पैमाने पर प्रयोग किया जा रहा है.
 
कुछ शरारती तत्व माहौल खराब करने और अश्लील सामग्री या फोटो व्हाट्सएप पर डाल देते है. जिससे माहौल खराब हो जाता है और सांप्रदायिक दंगे भड़क जाते हैं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App