नोएडा. दादरी में अखलाक के गांव बिसाड़ा में मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी बीजेपी विधायक संगीत सोम पहुंच गए हैं. आपको बता दें कि गांव में गोमांस खाने की अफवाह पर कुछ लोगों ने एक आदमी की बेरहमी से हत्या कर दी थी.
 
इसके अलावा, अपने विवादित बयानों के कारण चर्चित रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने दादरी हत्याकांड पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि गोमांस खाने का वालों का हश्र बिसाहड़ा के अखलाक की तरह होगा. जिन हिंदुओं के परिवारों को फंसाया गया है, मैं उनसे मिलने जाऊंगी. उसका विरोध करूंगी.
 
अभी तक दादरी हत्या केस में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के हत्थे चढ़े विशाल और शिवम दोनों पर भीड़ को उकसाने का आरोप है.  विशाल बीजेपी नेता संजय राणा का बेटा है, जबकि पुलिस के हत्थे चढ़ा दूसरा आरोपी शिवम है.
 
कल ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गौमांस की अफवाह की बाद मारे गए मौहम्मद अखलाक के परिवार से मुलाकात करने गए थे. उन्होंने कहा कि दशकों से बना भरोसा औऱ सौहार्द नफरत की राजनीति की भेंट चढ़ गया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App