नोएडा. यूपी के दादरी के बिसाड़ा गांव में गौमांस की अफवाह के बाद भीड़ द्वारा मारे गए मोहम्मद अखलाक के परिजनों से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की.
 
उन्होंने घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि राजनीतिक पार्टियां इससे वोट बैंक जुटाना चाहती हैं. एक परिवार ने बेटा खो दिया, दूसरे के बच्चे जेल जा रहे हैं. फायदा नेताओं और पार्टियों को होता है. जब तक वोट बैंक की राजनीति रहेगी, नेता हमें लड़ाते रहेंगे.
 
इससे पहले खबर आ रही थी कि केजरीवाल सहित दौरे पर पहुंचे संजय सिंह, आशुतोष, कुमार विश्वास को रोककर एनटीपीसी के गेस्ट हाउस में ठहराया गया है.
 
रोके जाने से नाराज केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि था कि कल असदउद्दीन ओवैसी और महेश शर्मा को बिसाड़ा गांव जाने दिया गया, आखिर मुझे क्यों रोका गया? मैं सबसे ज्यादा शांति प्रिय इंसान हूं, मैं अखलाक के परिवार से केवल मिलना चाहता था.”
 
इससे पहले कल स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा और हैदराबाद के सांसद असदुद्दुीन ओवैसी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App