नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार के दौरान उनपर नंदीग्राम में हमले के बाद राज्य के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उनकी स्थिती अब “स्थिर” हैं. डॉक्टर ने  सीटी स्कैन सहित बहुत सारे टेस्ट करने की योजना बना रहे है. गुरुवार को  डाॅक्टर ने कहा कि टेस्ट करने के बाद उनकी चोट की देखी जा सके। बुधवार देर रात बनर्जी पर किए गए प्राथमिक चिकित्सा परीक्षण में बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है।

“उनके बाएं पैर पर एक टेम्पररी प्लास्टर किया गया था और उनका आज सुबह कई ब्लड टेस्ट हुआ है। उसकी ईसीजी रिपोर्ट ठीक थी।

“बनर्जी की हालत अभी स्थिर है। वह अगले 48 घंटों तक डॅाक्टर की निगरानी में रहेगी।   डॉक्टर ने कहा कि दिन के दौरान एक सीटी स्कैन आयोजित किया जा सकता है। हम फिर से उसकी जांच करेंगे और हमारे इलाज के अगले पाठ्यक्रम पर निर्णय लेंगे। उसका बुखार कम हो गया है। एसएसकेएम अस्पताल ने पीटीआई को बताया।

राज्य सरकार ने बनर्जी के इलाज के लिए नौ सदस्यीय टीम का गठन किया और बुधवार शाम नंदीग्राम से अस्पताल ले जाते समय डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री का एक्स-रे किया। नंदीग्राम में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा कथित रूप से धक्का दिए जाने के बाद बनर्जी ने अपने बाएं पैर और कमर पर चोटें लग गई। एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक के 12.5 विशेष केबिन में उसका इलाज चल रहा है। टीएमसी सुप्रीमो ने बुधवार को नंदीग्राम सीट से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन दाखिल किया था।

 Bengal Election 2021: नंदीग्राम में प्रचार के दौरान ममता बनर्जी पर हुआ हमला, पैर में लगी चोट, स्ट्रेचर पर पहुंची अस्पताल

West Bengal Election Opinion Poll: बंगाल में फिर आएंगी ममता या खिलेगा कमल, जानिए कौन है जनता का पसंदीदा उम्मीदवार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर