दादरी. सोमवार रात राजधानी के नजदीक एक 50 वर्षीय व्‍यक्ति की भीड़ ने इसलिए पीट-पीटकर हत्‍या कर दी, क्‍योंकि अफवाह थी कि उस शख्‍स और उसके परिवार ने गौमांस खाया और अपने घर में रखा था. यह घटना दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के दादरी में हुई, जहां मोहम्‍मद अखलाक और उसके बेटे को गांववाले घर से बाहर घसीटकर लाए और उन्‍हें ईंटों से जमकर पीटा. 
 
बता दें कि इस घटना में अखलाक की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती हैं. जब पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची, तब भी भीड़ उन दोनों को पीट रही थी. इस मामले में पुलिस ने देर रात छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अखलाक के परिवारवालों का कहना है कि उन्‍होंने फ्रीज पर में केवल मटन रखा हुआ था. पुलिस ने मीट को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.
 
पुलिस का कहना है कि यह परिवार पिछले 35 सालों से इस गांव में रह रहा था. वह अफवाह के बारे में जांच कर रही है. एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने पाया है कि लोगों ने उन्‍हें इसलिए पीटा कि उन्‍होंने गाय का मांस खाया था. मामले में अभी और लोग गिरफ्तार किए जाएंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App