पटना. पटना पुलिस को एक के बाद एक तीन अज्ञात फोन कॉल करके कई जगह हमला करने की धमकी दी गयी है. फोन करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को धमकी दी है कि वह पटना जंक्शन और महावीर मंदिर को सीरियल बम धमाकों से उड़ाने वाला है. 15 घंटों में तीन बार मिली इस धमकी ने पुलिस के होश उड़ा दिए है, जबकि पूरे शहर की चौकसी बढ़ा दी गई है.
 
पटना पुलिस हेल्पलाइन नंबर 100 पर आए इस कॉल के नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की तलाश कर रही है. जिला पुलिस के साथ ही रेलवे पुलिस और खुफिया विभाग की टीम जांच में जुट गई है. इसके अलावा बम स्क्वॉयड , डॉग स्क्वॉयड, मेटल डिटेक्टर की टीम भी महावीर मंदिर से लेकर रेलवे जंक्शन तक बम की तलाश कर रही है.
 
फोन पर बताया ब्लास्ट का समय
मामले में गांधी मैदान थाने में स्टेशन डायरी दर्ज कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात 8:45 बजे 100 नंबर पर पहला फोन कॉल आया. फोन करने वाले शख्स ने 9:05 बजे जंक्शन को सीरियल बम धमाकों से उड़ाने की धमकी दी. इस फोन के बाद पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि रात 9:45 बजे दूसरा धमकी भरा फोन कॉल आया. इस बार 10:05 बजे जंक्शन से सटे महावीर मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई. रेलवे एसपी पीके मिश्रा ने बताया कि अभी तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन जांच में कोई कोताही नहीं बरती जा रही है. हालांकि, पुलिस अब यह भी मान रही है‍ कि यह किसी शरारती तत्व का काम है और महज बदमाशी है.
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App