लखनऊ: यूपी के सिद्धार्थनगर में एक और मासूम बच्ची को वहशी-दरिंदे शख्स ने अपनी हवस का शिकार बनाकर जिंदगी और मौत के बीच झूलते हुए छोड़ दिया. बच्ची के माता-पिता ने खेत से बच्ची को बेहोशी की हालत में पाया जहां को खून से लथपथ पड़ी थी. जानकारी के मुताबिक 6 साल की बच्ची अपने घर के पास हो रहे शादी समारोह को देखने के लिए घर से निकली थी लेकिन जब वो देर रात तक घर नहीं लौटी तो घरवाले उसकी तलाश में घर से बाहर निकलकर उसे ढूढने लगे.

इस बीच उन्हें अपनी बच्ची खून से लथपथ एक खेत में मिली जहां से फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया. रास्ते में जब बच्ची को होश आया तो उसने अपने साथ हुई उस घटना को बयां किया. पुलिस ने इस मामले में 28 साल के शख्स जीतेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि दो दिन पहले ही एटा में एक शादी समारोह में शामिल होने गई नाबालिक का 19 साल के एक शख्स ने रेप कर हत्या कर दी थी.

पीड़िता के पिता के मुताबिक देर रात तक जब बच्ची नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी. काफी देर बाद ढूढ़ते हुए उन्हें खेतों में अपनी बच्ची बेहोशी की हालत में मिली. वो खून से लथपथ थी. अस्पताल ले जाते हुए जब उसे होश आया तो उसने बताया कि उसके साथ क्या हुआ. सिद्धार्थनगर एसपी धर्मवीर सिंह भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया.

पढ़ें- दादा-पोती का रिश्ता शर्मसार, 60 साल के दादा ने 7 साल की पोती का किया बलात्कार

48 सांसदों-विधायकों पर दर्ज हैं महिला अपराध के मामले, बीजेपी के 12 तो कांग्रेस के 4 नेताः ADR रिपोर्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App