बहराइच. यूपी में नेशनल हाईवे बना रही एक बड़ी कंपनी ने बहराइच की बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कंपनी ने पुलिस से लिखित शिकायत की है कि सावित्री बाई उनसे कमीशन मांग रही हैं जिसे ना देने पर उन्‍होंने कंपनी के अफसर के खिलाफ झूठी एफआईआर करा दी गई है. उधर सांसद का आरोप है कि अफसर ने उनके 150 समर्थकों के सामने उन्‍हें गालियां दीं और जान से मारने की धमकी भी दी.
 
हालांकि पुलिस कहती है कि ऐसा मुमकिन ही नहीं है कि कोई सांसद के सैकड़ों समर्थकों के सामने उसे गालियां दे सके. सावित्री बाई का कहना है कि प्रोजेक्‍ट मैनेजर ने उन्‍हें गालियां दीं. उन्‍होंने बताया, मेरे साथ बदसलूकी भी की, अपशब्‍दों का प्रयोग भी किया, जाति सूचक गाली भी दी गयीं. हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें गाली देने कि हिम्मत किसी में नहीं है.
 
आपको बता दें कि यूपी में बाराबंकी से बहराइच के नेपाल बॉर्डर तक 150 किलोमीटर लंबा नेशनल हाईवे बन रहा है. इसका 50 किलोमीटर हिस्सा भोपाल की एक बड़ी कंपनी बना रही है. पीडब्‍ल्‍यूडी के मुताबिक वह अब तक 45 किलोमीटर बना चुकी है. उसका काम बहुत अच्‍छा है लेकिन उसकी बदनसीबी है कि उसकी सड़क का 3 किलोमीटर हिस्‍सा सांसद सावित्री बाई फुले के इलाके में आता है.
 
कंपनी के प्रोजेक्‍ट मैनेजर ने पुलिस में रिपोर्ट की है, ‘सांसद कमीशन मांगती हैं, कहती हैं कि हमारे इलाके में इतना बड़ा काम कर रहे हो लेकिन हमसे मिलते नहीं, हमें डाक बंगले बुलाकार खाना खिलाने कहा. मैंने उनके और उनके 20 समर्थकों के खाने का बिल दिया. फिर सांसद ने जांच के नाम पर सड़क के बीच में गड्ढा खुदवा दिया. मैंने कहा कि सड़क खराब हो जाएगी, किनारे खोद लीजिए… तो नाराज होकर गंदी गालियां दीं और भीड़ से मरवा डालने की धमकी दी.’
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App